वो चाहत हे मेरी

वो इश्क, प्यार ,मोहब्बत हे ,

वो रिस्क ,यार ,नियत हे ,

वो चाहत हे मेरी |

गिन के आसमां में भर दे तारे अपने ,

छीन के नींदों से ले ले सारे सपने |

छु लू में आज जी भर ,चाँद अब मेरा हे,

तेरे आँचल में रात पलकों में सवेरा हे  |

वो नशा नया हे ,जन्नत हे ,

वो रब हे मेरा ,मेरी कीमत  हे ,

वो जुनूं  हे , सुकून  हे,

वो राहत हे मेरी,

वो चाहत हे मेरी |

वो इश्क प्यार ……

जाने केसी बीमारी हे,चढ़ी  अब खुमारी हे ,

एक बस तू दुआ हे |

सिर्फ तुझको ये सोचे ,सिर्फ तेरा ये होके ,

एक बस तू दिखा हे |

में पतंग तू डोर मेरी

चल ढील दे |

में चोट तू मरहम मेरा

जख्म सिल दे |

वो हादसा हे, वो हकीकत हे

वो दोलत हे ,वो ही वसीयत हे

वो कुर्बत हे मेरी

वो चाहत हे मेरी|

pic source-Top ten store

Leave a Reply

